IPL लाइव कमेंट्री कैसे सुने || IPL 2022 live commentary kaise sune || IPL Radio commentary

Dream 11 IPL 2022 live commentary kaise sune, dream 11 IPL 2022 live kaise dekhe

घर बैठे आईपीएल की लाइव कमेंट्री कैसे सुने, dream11 लाइव कमेंट्री आई पी एल 2022 रेडियो लाइव कमेंट्री

Dream 11 IPL 2020 live commentary kaise sune, dream11 आईपीएल 2022 लाइव मैच कैसे देखें

अगर आप भी इंडियन प्रीमियर लीग IPL की live radio commentary और सुनना चाहते हो तो आप से ही जगह आए हो हम आपको इस पोस्ट के माध्यम से बताएंगे की IPL Live Commentary कैसे सुने indian premier league 2022 को सभी अपने घर पर वह मजे ले रहे हैं

अगर आप भी dream11 आईपीएल लाइव नहीं देख पा रहे हैं और आप लाइव कमेंट्री को सुनना चाहते हैं तो आप इस आर्टिकल को ध्यान पूर्वक पढे में आज आपको इस आर्टिकल में बताऊंगा कि आप dream11 आईपीएल की लाइव कमेंट्री को कैसे सुन सकते हैं।

IPL Live radio commentary kaise sune 

Dream11 आईपीएल 2022 की live radio commentary कैसे सुने: दोस्तों अगर आप dream11 आई पी एल 2022 की live commentry सुनना चाहते हैं वह भी रेडियो पर तो मैं आपको पहले ही बता दूं कि रेडियो पर dream11 आई पी एल 2022 की लाइव कमेंट्री पर शायद नहीं की जाती आप आईपीएल की लाइव कमेंट्री रेडियो पर नहीं सुन सकते आईपीएल की जो कमेंट्री है वह आप सिर्फ अपने मोबाइल फोन पर ही सुन सकते हैं।

IPL 2020 live commentary in hindi

Dream11 आई पी एल 2022 की लाइव हिंदी कमेंट्री सुनने के लिए आपको अपने फोन के अंदर एक एप्लीकेशन को डाउनलोड करना होगा जिसकी मदद से आप dream11 आई पी एल 2022 की कमेंट्री को लाइव सुन सकते हैं इस ऐप के जरिए आप आईपीएल की ही नहीं बल्कि किसी भी cricket की Commentary को बिल्कुल लाइव सुन सकते हैं वह भी हिंदी में एकदम आसानी से।

आईपीएल लाइव कमेंट्री कैसे सुने।

  • Dream 11 IPL 2022 की लाइव कमेंट्री सुनने के लिए आपको एक ऐप डाउनलोड करना होगा। उस ऐप का नाम है ऑल इंडिया रेडियो।

  • All India radio apk

  • ऐप को डाउनलोड करने के बाद आपको उस ऐप को इंस्टॉल करना होगा इंस्टॉल करने के बाद फिर आपको उस ऐप को ओपन करना होगा ओपन करने के बाद फिर आप क्रिकेट कमेंट्री पर क्लिक करें।

  • Cricket commentary पर क्लिक करने के बाद आपको कमेंट्री सुनने के लिए Hindi audio commentary sports flashes या फिर हिंदी पर क्लिक करना होगा जिससे आप लाइव कमेंट्री का आनंद ले सकते हैं।

  • अगर आप क्रिकेट को लाइव देखना चाहते हैं तो आप क्रिकेट लाइव के ऑप्शन पर क्लिक कर सकते हैं और ऑल इंडिया रेडियो के ऐप को डाउनलोड करके उस पर क्रिकेट को लाइव देख भी सकते हैं।

निष्कर्ष।

उम्मीद करता हूं आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी “IPL 2022 live commentary kaise sune” पसंद आई होगी अगर आपको यह जानकारी अच्छी लगी तो इसको ज्यादा से ज्यादा शेयर करें और हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं आपको यह जानकारी कैसी लगी।

यह भी पढ़ें।

Leave a Comment