स्टार स्पोर्ट्स पर लाइव आईपीएल कैसे देखें? || Star sport Hindi par live IPL kaise dekhe

स्टार स्पोर्ट्स पर लाइव आईपीएल कैसे देखें, स्टार स्पोर्ट्स पर हिंदी में लाइव आईपीएल कैसे देखें

Star sports par live IPL kaise dekhe 2022, Star sports live IPL 2022 in Hindi

स्टार स्पोर्ट्स पर लाइव आईपीएल कैसे देखें, star sports live IPL 2022

अगर आप भी अपने एंड्राइड मोबाइल पर स्टार स्पोर्ट्स पर लाइव आईपीएल देखना चाहते हैं तो इस पोस्ट को ध्यानपूर्वक पढ़ें हमने इस पोस्ट के अंदर बताया है कि आप star sports पर लाइव आईपीएल कैसे देखें स्पोर्ट्स के अंदर आपको यही बताने वाले हैं Star sports live IPL 2022.

स्टार स्पोर्ट्स वैसे तो एक Paid चैनल है जिसको देखने के लिए हमको सेटअप बॉक्स d2h में रिचार्ज करवाना पड़ता है अगर आप स्टार स्पोर्ट्स पर लाइव आई पी एल 2022 देखना चाहते हैं तो यहां पर कुछ ऐसी एप्लीकेशन मौजूद है जिनके जरिए आप स्टार स्पोर्ट्स पर live IPL streem बिल्कुल फ्री में देख सकते हैं।

Star sports Hindi live kaise dekhe

अगर आप हिंदी में स्टार स्पोर्ट्स आईपीएल लाइव 2022 देखना चाहते हैं तो इंटरनेट के अंदर कुछ ऐसी एप्लीकेशन मौजूद है जिनके जरिए आप स्टार स्पोर्ट्स पर एकदम फ्री में आईपीएल लाइव देख सकते हैं

  • ThopTv, Nika Tv

  • Hunk TV Apk

  • Oreo Tv Apk

  • Pika show

  • HD stream

ऊपर दी गई एप्लीकेशन को आप डाउनलोड करके IPL 2022 को लाइव देख सकते हैं यह सभी एप्लीकेशन एकदम फ्री हैं और इनके लिए आपको कोई भी सब्सक्रिप्शन लेने की जरूरत नहीं पड़ती आप यह सभी एप्लीकेशन एकदम फ्री में यूज कर सकते हैं और यह भी हो सकता है कि इनमें से कुछ एप्लीकेशन ठीक से वर्क ना करें लेकिन काफी हद तक यह सभी एप्लीकेशन वर्क करती हैं अगर कोई एप्लीकेशन वर्क ना करें तो आप दूसरी एप्लीकेशन ट्राई कर सकते हैं।

How to watch IPL free 2022

आईपीएल लाइव देखना चाहते हैं तो उसके लिए सबसे बेस्ट एप्लीकेशन है ThopTv इस एप्लीकेशन पर आप बिल्कुल एचडी क्वालिटी में आईपीएल स्ट्रीमिंग आसानी से देख सकते हैं।

How to watch IPL television

अगर आप आईपीएल को टीवी पर देखना चाहते हैं तो उसके लिए आपको अपने केबल कनेक्शन में star sports को भी ऐड करना होगा जिससे आप आईपीएल को लाइव देख सकते हैं।

How to watch IPL Disney Plus hotstar

अगर आप hotstar के जरिए आईपीएल देखना चाहते हैं तो उसके लिए आपको हॉटस्टार की सब्सक्रिप्शन लेनी पड़ेगी जोकि 399 के समथिंग आपको मिल जाएगी इसके प्राइस थोड़ा ऊपर नीचे भी हो सकते हैं आप एक बार चेक कर सकते हैं।

निष्कर्ष

उम्मीद करता हूं आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी से संतुष्टि प्राप्त हुई होगी हमने आज आपको बताया है की आप “स्टार स्पोर्ट्स पर लाइव आईपीएल कैसे देखें | Star sports live IPL 2022” अगर आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी अच्छी लगी हो तो इसको ज्यादा से ज्यादा शेयर करें और कमेंट बॉक्स में हमें बताएं आपको यह जानकारी कैसी लगी।

यह भी पढ़े।

Leave a Comment