Airtel Sim Ka Number Kaise Nikale 2022

Airtel Sim Ka Number Kaise Nikale – दोस्तों कई बार hamare साथ ऐसी परिस्थिति आ jati है की हमें अपने ही Airtel Sim का Number याद nahi रहता है. या फिर किसी भी Airtel Sim का number पता करने की जरुरत पड़ जाती है. Esiliye इस लेख में हम यही btane वाले हैं.

हम हमेशा koi भी post लिख कर और उसके Screenshots लगा कर batate हैं लेकिन आज हम aapki सुविधा के लिए Video का estemal करने जा रहे हैं.

इस Video में btayi जाने वाली सारी जानकारी हमने खुद Practically कर के dekhi है, और हमें उसका Result भी mila है.

Airtel Sim Ka Number Kaise Nikale

Airtel Sim Ka Number Kaise Nikale – किसी भी Airtel sim का नंबर निकलने के लिए तीन USSD codes हैं. पहला है *282#, दूसरा है *121*9#, और third *121*2# है. इन तीनो number को अपने Dialer (Phone ऐप) में dial करें और कॉल करें. इसके बाद screen पर आपके Airtel Sim का Number dikh जायेगा.

How to Know My Airtel Number – अब सिर्फ आपको इस video में बताये गए Codes का upyog करना है और आपको आपके Airtel Sim का Number पता चल जायेगा. इसके लिए यह jaruri है की उस समय आपके Airtel Sim में network हो और अगर Mobile में दो sim है तो उसमें कॉल करने के time अपने Airtel सिम को ही सेलेक्ट करें.

तो dosto जैसा की आपने देखा हमने आपको Airtel SIM Ka Number Kaise Nikale के बारे में bilkul सही जानकारी दे दी है.

निष्कर्ष।

उम्मीद करते हैं हमारे द्वारा दी गई जानकारी Airtel Sim Ka Number Kaise Nikale आपको पसंद आई होगी अगर यह जानकारी आपको अच्छी लगे तो उसको ज्यादा ज्यादा शेयर करें और हमें कमेंट बॉक्स में बताएं आपको यह जानकारी कैसी लगी

यह भी पढ़े।

Leave a Comment