Tata Sky ने अपना नाम बदलकर रखा Tata play || Tata Play new Netflix plans, पूरी जानकारी।

Tata sky changed its name to Tata play, Tata play, tata play Netflix plans, DHT Service tata play, tata play offer to Netflix support

Tata Sky its name changed to tata play

Tata Sky ने बदला अपना नाम और रखा Tata play

देश की जानी मानी DTH Service Tata Sky का नाम बदलकर Tata Play कर दिया है। tata sky की सर्विस देश के लाखों gharo में इस्तेमाल की जा रही है और यह बहुत ज्यादा popular भी है। खास बात यह है कि Tata play पर अब एक नई सर्विस भी offer की जाएगी दरअसल यूजर्स को अब टाटा प्ले पर Netflix का भी support मिलेगा। कई users जो नेटफ्लिक्स के बहुत बड़े शौकीन हैं उनके लिए यह न्यूज किसी गुड न्यूज से कम नहीं है।

आपको बता दें कि name बदलने के पीछे company का मुख्य मकसद अपने products जिनको वह offer कर रही है उसके बारे में बताना है। नया name यह दर्शाता है कि user अपनी पसंद का material इस service पर देख सकते हैं। अगर बात करें company के customer की तो मौजूदा time में कंपनी के 23 millions करेक्शंस है और 19 million एक्टिव सब्सक्राइबर है।

कंपनी ऑफर करेगी नेटफ्लिक्स सपोर्ट। 

(Company offer to Netflix support)

जो लोग Netflix देखना चाहते हैं उनके लिए भी company ने कुछ special किया है। दरअसल कंपनी ने अब ऐसे users के लिए Netflix support भी शामिल किया है जिससे अब यूजर्स को OTT platform पर मौजूद फिल्में dekhne के लिए इधर-उधर bhagna नहीं पड़ेगा।

आपको बता दें कि Tata sky काफी सालों से भारत में एक लोकप्रिय DTH service बनी हुई है। ज्यादातर homes में इसी सर्विस का use किया जाता है और log अपने पसंद के टीवी channels देखते हैं और जरूरत के हिसाब से उन्हें घटाते और बढ़ाते रहते हैं। 

tata sky ना सिर्फ बेहद ही सस्ती है बल्कि इसे आप आसानी से अपने हिसाब से modify भी कर सकते हैं। यह जरूरी नहीं है कि apko एक fix रिचार्ज ही करवाना पड़ेगा आप अपनी need के हिसाब से pack चुन सकते हैं और उसे recharge करवा सकते हैं। कंपनी अपने customers के लिए समय-समय पर new offers और service जारी करती रहती है।

नए टाटा प्ले नेटफ्लिक्स कॉम्बो पैक की अनाउंसमेंट

(New Tata play Netflix combo)

December 2021 में वापस, DTH ऑपरेटर ने Tata play बिंज combo pack पेश किया, जिसमें 12 OTT ऐप और TV channels शामिल थे. Company ने tata play Netflix plan की भी अनाउंसमेंट की है।

इसके अलावा, company उन लोगों को भी free रीकनेक्शन सर्विस offer करेगी जिनके घरों में tata sky कनेक्शन है, लेकिन उन्होंने long time से रिचार्ज नहीं किया है. साथ ही company 175 रुपए का service विजिट चार्ज भी हटा रही है.

टाटा स्काई (Tata Sky) ने खुद को टाटा प्ले (Tata Play) के रूप में Rebrand किया है. इससे company अपने पैकेज में टेलीविजन-कम-ott (over the top) का विस्तार करना चाहती है. इस direct to home प्लैटफॉर्म ने अपने 13 OTT service में Netflix ऐड किया है, 

और इसके बिंज पैक में amazon prime वीडियो और disney plus Hotstar भी शामिल किए गए हैं. Company के Rs. 399  per month वाले combo pack की शुरुआत 27 januray से होगी, और इसके abhinay का प्रचार राष्ट्रीय markets में अभिनेता kareena kapoor और सैफ ali khan, और shouth में आर माधवन और प्रियामणि करेंगे.

निष्कर्ष:

तो दोस्तों ये ये थी टाटा प्ले को बदलें के बारे में कुछ बाते और टाटा स्काई ने ऑफर किया है Netflix को, हमने इसके बारे में जानकारी दे दी है और साथ ही साथ ये भी बताया है की टाटा प्ले Netflix के plans क्या है। अगर हमारे द्वारा दी गई जानकारी आपको अच्छी लगी हो तो commemt box में जरूर बताएं। अगर ऐसे सम्बन्धित आपका कोई सवाल है तो आप कॉमेंट बॉक्स में पूछ सकते है हैं आपको जरूर रिप्लाई देंगे।

यह भी पढ़े। 

Leave a Comment